अवैध था पुलकित आर्या का रिजार्ट, SIT जांच में खुलासा, नहीं कराया था पंजीकरण

pulkit arya and ankita aryaअंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने बड़ा खुलासा किया है। एसआईटी जांच में पता चला है कि पुलकित आर्य के रिसॉर्ट (वनतारा रिसॉर्ट) का उत्तराखंड पर्यटन विभाग में पंजीकरण नहीं है। ये रिजार्ट अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था। इस मामले में एसआईटी जल्द ही चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी है।

अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी की जांच तेजी से चल रही है। इसी जांच में एसआईटी ने नया खुलासा कर दिया है। एसआईटी ने पता लगाया है कि पुलकित आर्य के रिजार्ट अवैध रूप से चल रहा था। उसके पास कोई पंजीकरण नहीं था। न ही फायर सेफ्टी ऑडिट था और न ही एनओसी मिली थी। इसके साथ ही कई अनियमितताएं भी सामने आईं हैं। अब इस मामले में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

वहीं एसआईटी ने इस मामले में जारी फोरेंसिंक जांच को लेकर भी रिपोर्ट बनानी शुरु कर दी है। एसआईटी को कई रिपोर्ट्स मिल चुकी हैं जबकि कुछ रिपोर्ट्स आनी बाकी हैं। गवाहों के बयान भी दर्ज कराए जा रहें हैं। एसआईटी ने यौन उत्पीड़न और वेश्यावृत्ति के लिए प्रेरित करने के आरोप जोड़े हैं। पहले हत्या, आपराधिक साजिश और सबूत मिटाने का मामला भी दर्ज किया जा चुका है। पता चला है कि वेश्यावृत्ति का काम लगातार हो रहा था। इसी के तहत अंकिता पर भी वेश्यावृत्ति करने का दबाव डाला जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here