साली हंसकर दूसरों से करती थी बात, नाराज जीजा ने चेहरे पर डाला तेजाब

गाजियाबाद: कृष्णा एंक्लेव मोरटी में रहने वाली एक किशोरी के चेहरे पर उसके जीजा ने तेजाब फेंक दिया। यह वारदात चार जून की है। उस समय किशोरी अपने घर में परिवार वालों के साथ सो रही थी। किशोरी के पिता ने संदेह के आधार पर अपने दामाद लखन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नंदग्राम कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि छह साल पहले आरोपी ने पीड़ित किशोरी की बड़ी बहन के साथ प्रेम विवाह किया था, लेकिन पत्नी के साथ आए दिन उसके झगड़े होते रहते थे। ऐसे में वह मन ही मन अपनी साली को चाहने लगा था। पूछताछ में उसने बताया कि पीड़िता का किसी अन्य आदमी से बात करना उसे पसंद नहीं था। बार-बार समझाने पर भी वह मान नहीं रही थी, इसलिए उसने उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया।

वहीं, परिवार वालों को उसके ऊपर शक ना हो, इसके लिए वारदात के बाद खुद ही उसके ऊपर पानी डालकर अस्पताल भी ले आया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि पत्नी के रूखे व्यवहार के चलते आरोपी पत्नी से दूर हो रहा था। ऐसे हालात में वह अपनी साली पर बुरी नजर रखता था।

किशोरी के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि चार जून की रात में उसका पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था। आधी रात में जब सब लोग गहरी नींद में थे तो अचानक उनकी बेटी की चीखें सुनाई दीं। सभी लोगों ने उठकर देखा तो बेटी के चेहरे पर छाले बन रहे थे। चीख-पुकार मची और आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here