सिद्धार्थ शुक्ला को थी हैवी स्मोकिंग की लत, लंदन जाकर करना चाहते थे ट्रीटमेंट

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का महज 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया  है। सिद्धार्थ की मौत से सबको गहरा सदमा लगा है। इंडस्ट्री में अभी तक शोक की लहर है। हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ करता था। 40 साल की उम्र में भी वो यंग लगते थे। उनकी पर्सनैलिटी के उनके फैंस दीवाने थे।

पोस्टमार्टम में भी सामने आया है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ अपनी मेडिकल कंडीशन से पहले से ही परेशान थे। उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान भी खुद कनफेस किया है कि वो हैवी स्मोकिंग की लत में हैं। वहीं उनकी मौत के बाद अब तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं। टीवी चैनलों पर डिबेट की जा रही है। कहा जा रहा है कि शुक्ला को हैवी स्मोकिंग की आदत थी और वो इससे पहले रैश ड्राइविंग के लिए जेल जा चुके हैं। कहा जा रहा है कि वो कई तहर का नशा करते थे.

बिग बॉस सीजन 13 के एपिसोड में सिद्धार्थ जब शेफाली जरीवाला और विशाल आदित्य के साथ खाली बैठे थे तब उन्होंने अपनी स्मोकिंग लत के बारे में बताया था। सिद्धार्थ ने बताया था, ‘जब मैं इस शो से बाहर निकलूंगा तो सबसे पहले वे अपने लंग क्लीनिंग ट्रीटमेंट के लिए जाउंगा। इसके बाद जरीवाला उनसे पूछती हैं कि क्या मुंबई में? तो जवाब देते हैं वैसे यहां होगा लेकिन वे इसके लिए लंदन जाएंगे। वहां अच्छे से होता है ये और फिर मेरा वहां डार्क कार्बन सब निकाल देंगे। इसका लंग्स ट्रांसप्लेंट भी होता है लेकिन वो कटा फटा होता है इसलिए मेरे लिए तो ट्रीटमेंट ही सही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here