CM शिवराज ने कांग्रेस को बताया केकड़ा पार्टी, कहा- एक-दूसरी की टांग खींचते हैं टांग, जनता का भला कैसे करेंगे

द्वाराहाट : उत्तराखंड पहुंचे एमपी के मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कोई विकास कर सकता है तो वह मोदी-धामी सरकार है। कांग्रेस तो केकड़ा पार्टी है। एक-दूसरे की टांग खींचने का काम करने वाली यह पार्टी उत्तराखंड का क्या भला करेगी।

द्वाराहाट विधानसभा के चौखुटिया में सभा को संबाेधित हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनांदोलन की भूमि को नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अटल ने उत्तराखंड को बनाया और पीएम मोदी ने इस संवारने का काम किया। चार धाम के साथ यहां अब पांचवा धाम सैन्य धाम के रुप में बनने जा रहा है। यह यहां के सभी शहीदों, पूर्व सैनिकों का सम्मान है। डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास के नए अध्याय रचा। सड़कों के साथ पहाड़ों में रेल का जाल फैलाया। इंटरनेट कनेक्टिविटी दी।

कहा कि चारों धामों का विकास हो रहा है। सीमाएं आज पूरी तरह सुरक्षित हैं। राहुल बाबा कहते हैं। मोदी ने दो भारत बना दिए। लेकिन इतिहास गवाह है भारत को बांटने का काम किसी पार्टी ने किया तो वह कांग्रेस है। पहले पाकिस्तान, फिर चीन के पास अस्काई चिन का इलाका, फिर बाग्लादेश। यह सिर्फ सैनिकों का अपमान करना जानते हैं। आज किसी की मजाल नहीं जो सीमा पर आंख उठाकर देख सके। गलवान घाटी में घुसने की कोशिश की तो क्या हुआ। चीनी वह सबक कभी नहीं भूल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here