रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर शिवसेना का अर्धनग्न प्रदर्शन, कहा-चंद पूंजी पतियों के हाथ का खिलौना बनी सरकार

देहरादून : शिवसेना ने रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज गुरुवार को देहरादून में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया गया। बता दें कि आज दोपहर 12 बजे शिवसेना कार्यकर्ता बिंदाल पुल चकराता रोड पर एकत्रित हुए और उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के साथ अर्धनग्न प्रदर्शन किया।

शिवसेना ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष शामेद्र मल्ल ने कहा कि आज एक बार फिर रसोई गैस की कीमतों में भारी बढ़ोतरी की गई है। इससे आम आदमी पूरी तरह टूट गया है लेकिन केंद्र सरकार मौन है और चंद पूंजी पतियों के हाथ का खिलौना बनी हुई है।

शिवसेना सचिव प्रताप सिंह ने कहा कि आज मध्यमवर्गीय एवं निम्न वर्गीय परिवार केंद्र की जानकारी सरकार के कारण टूट गए हैं लेकिन केंद्र सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। शिवसेना महासचिव हर्ष सिंघल ने केंद्र सरकार से जल्दी बढ़ी कीमतें वापस लेने को कहा इस अवसर पर रोहित बेदी, विकास मल्होत्रा, जशन चन्दोक,धोलास गांव के प्रधान सुरेश चंद्र, फरीद खान वासू परविन्दा,अभम मल्ल, रोहित गर्ग, विकास सिंह,रुपम वोहरा, ऋषभ मागो,मोनू त्रिपाठी, अरविंद ठाकुर, आदि शिवसैनिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here