हल्द्वानी में कोरना का कहर : श्मशान घाट के बाहर पार्षद समेत लोगों का हंगामा, मौके पर पुलिस बल

हल्द्वानी- कोरोना का कहर चारों तरफ फैलता जा रहा है, हालात इतने खराब हो चुके हैं की अंतिम संस्कार के लिये लकड़ियों की मात्रा भी कम पड़ रही है। वहीं अब दूसरी तरफ राजपुरा स्थित श्मशान घाट में कोरोना से हुई मौत के शव का अंतिम संस्कार करने के बाद पीपीई किट, मास्क, ग्लब्स बाहर खुले में फेंके जा रहे हैं, अन्य शव भी कोरोना पॉजिटिव शवों के साथ ही जलाये जा रहे हैं, इस बात को लेकर पार्षद सहित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा काटा।

इस दौरान लोगों की प्रशासन से नोक झोंक भी हुई। लोगों का कहना है की आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमण का खतरा फैल रहा है। पार्षद का आरोप है की कई बार प्रशासन से शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई न यहां पर सैनिटाइज कराया जा रहा है और ना ही श्मशान घाट के बाहर साफ सफाई हो रही है आसपास के लोग बेहद डरे हुए हैं।

शमशान घाट के बाहर स्थानीय लोगों और पार्षद द्वारा हंगामा काटे जाने कर बाद प्रशासन की नींद खुली, तहसीलदार खुद मौके पर पहुंची, उन्होंने भरोसा दिलाया की प्रतिदिन 2 बार शमशान घाट को नगर निगम की टीम द्वारा सेनिटाइज़ किया जाएगा, समिति के लोग एक कूड़ा दान घाट के बाहर लगाएंगे जिसमे मास्क, ग्लब्स और पीपीई किट डाली जायेगी, क्षेत्र के लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here