उत्तराखंड में शर्मसार कर देने वाली घटना, किराएदार की गंदी करतूत, ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

रुद्रपुर- उधमसिंह नगर में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। तो वहीं अब उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में भदईपुरा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि एक किराएदार ने गंदी करतूत की। किराएदार ने भदईपुरा निवासी एक महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो खींची। इतना ही नहीं। उसने महिला की फोटो वायरल भी करदी। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और युवक की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भदईपुरा निवासी महिला ने तहरीर सौंपते हुए कहा कि बहेड़ी निवासी सचिन कुमार पुत्र भूपेंद्र सिंह उनके घर में 1 साल से किराये पर रहता है। वो उनको मामी कहकर पुकारता है और मजाक भी करता था। उसने कई बार अपने फोन में उसकी कई फोटो खींची। उन्हें लगा कि वो अच्छा लड़का है और मामी कहता है। लेकिन इसके बाद वो उन पर गलत नजरें डालने लगा और फायदा उठाने की कोशिश करने लगा। वो उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। महिला का आरोप है कि शारीरिक संबंध ना बनाने पर वो कहता था कि तुम्हारी अश्लील फोटो तुम्हारे पति को दिखा दूंगा।

महिला का आरोप है कि एक दिन उसके परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। वह घर में अपनी चार साल की पुत्री के साथ अकेली थी। इसी बीच रात 10 बजे सचिन कुमार उसके कमरे में घुस आया और दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली , बाद में वह उनका मकान खाली कर चला गया और उसने इंटरनेट मीडिया में उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here