पहाड़ में शर्मनाक घटना, नाबालिग से छेड़छाड़, ग्राम प्रधान समेत 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पौड़ी तहसील : पहाड़ की शांत वादियों को किसकी नजर लग गई है। लगातार पहाड़ में अपराध हो रहे हैं. नशे का कारोबार पहाड़ों में बढ़ता जा रहा है। बेटियों के साथ अपराध भी बढ़ता जा रहा है। नाबालिगों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल से सामने आया है जहां एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की गई है। वहीं पुलिस ने प्रधान समेत दो के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ औऱ पोक्सो के तहत के साथ अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल तहसील के एक ग्राम प्रधान और उसके साथी ने एक नाबालिग किशोरी से बीती 13 फरवरी को एक मंदिर परिसर में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित नाबालिग ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद नाबालिग के पिता ने स्थानीय प्रशासन को तहरीर सौंपी और कार्रवाई की मांग की थी।

वहीं खबर आई कि नाबालिग के पिता पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी ग्राम प्रधान, साथी व उसकी पत्नी पर लगाया गया। आरोपी है कि बीती 2 मार्च को दोनों देरशाम पीड़ित के घर पहुंचे और नाबालिग के परिजनों से मारपीट करने के साथ ही घर में तोड़फोड़ की। पीड़ित परिवार ने डीएम से भी मामले की शिकायत की थी। डीएम ने नायब तहसीलदार पौड़ी को जांच करते मामले में मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज किए जाने के निर्देश दिए थे। राजस्व पुलिस ने मामले में दो मुकदमें दर्ज किए हैं और जांच शुरु कर दी है। प्रधान समेत दो के खिलाफ छेड़छाड़ का मुदकमा दर्ज किया वहीं ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट-घर में तोड़फोड़ करने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here