शाह का ‘नमाज की छुट्टी’ को लेकर हमला, कहा-कांग्रेस ने ही किया शुक्रवार को….

देहरादून : गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड में मुख्यमंत्री घसियारी कल्याणा योजना का शुभारंभ किया और साथ ही मंच से कांग्रेस पर जमकर वार किया। अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा सियासी वार किया। अमित शाह ने डेनिस को लेकर हरीश रावत को घेरा और कांग्रेस से 10 साल का हिसाब मांगा। अमित शाह ने कांग्रेस और हरीश पर जमकर सियासी वार किया। इसी से साथ अमित शाह ने उत्तराखंड की जनता से एक और मौका मांगते हुए जिताने की अपील की।

नमाज की छुट्टी को लेकर कांग्रेस पर हमला

अमित शाह ने नमाज की छुट्टी को लेकर भी हरीश रावत और कांग्रेस पर हमला किया। अमित शाह ने कहा कि शुक्रवार को नमाज के लिए छुट्टी देने का भी काम इन्हीं लोगों ने किया है. यह तुष्टीकरण का काम करते हैं कहां उत्तराखंड में विकास की बयार तभी आई जब उत्तराखंड में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई गई

अमित शाह का मंच से कांग्रेस से सवाल

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को सार्वजनिक मंच से मेरा सवाल है कि काग्रेस ने अपने दस साल की सरकार में क्या किया, कांग्रेस को जनता को इसका हिसाब देना होगा। अमित शाह ने कहा कि केवल सड़कों पर उतरने से काम नहीं चलता। अमित शाह ने वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ धरना प्रदर्शन किया। सिर्फ दिल्ली जाकर राहुल बाबा के साथ फोटो खिंचाने से विकास नहीं होता।

युवा मुख्यमंत्री धामी को मौका देने की अपील की

वहीं मंच से अमित शाह ने उत्तराखंड की जनता से एक और मौका बीजेपी सरकार को देने की अपील की। अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड के हर परिवार में खुशहाली आएगी. सीएम धामी की तारीफ करते हुए अमित शाह ने लोगों से युवा मुख्यमंत्री धामी को मौका देने की अपील की।

डेनिस को लेकर हरदा पर वार

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कि कांग्रेस वाले जैसे ही चुनाव आता हैं नए कपड़े सिला कर सामने आ जाते हैं. चाहे बाढ़ हो चाहे आपदा हो यह कभी भी सामने नहीं आते. अमित शाह ने हरीश रावत पर मंच साधा निशाना और कहा रावत साहब आप चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन आप जो नकली शराब डेनिस बेचने का काम कर रहे थे उससे उत्तराखंड के युवाओं को बर्बाद करने का अपने काम किया. उनके अनुसार कांग्रेस के नेता गरीबों और युवाओं का कल्याण नहीं कर सकते. अमित शाह ने कहा कि मोदी ही उत्तराखंड का कल्याण कर सकते हैं.

अमित शाह ने किया कि उत्तराखंड का विकास भाजपा ने ही किया है. दिसंबर 2022 से पहले उत्तराखंड के हर घर नल से शुद्ध जल पहुंचेगा। कांग्रेस वाले 70 साल में क्या किया ये बताएं। अमित शाह ने कहा कि गरीब जनता के खाते नहीं खुला पाए. उत्तराखंड में कोई घर से ऐसा परिवार नहीं है जहां से जवान नहीं है. वन रैंक वन रैंक पेंशन मोदी सरकार ने एक झकटे में दिए. 70 साल के दौरान कांग्रेस ने क्या किया। अमित शाह ने कहा वैक्सीनेशन में बहुत अच्छा काम हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here