हरिद्वार में बोले शाहनवाज हुसैन : कांग्रेस को रहता किसी के देहांत का इंतजार ताकि वो राजनीति करे

हरिद्वार : प्रियंका गांधी आज रामपुर में दिल्ली किसान आंदोलन के दौरान मारे गए किसान के घर पहुंची हुई हैं हरिद्वार पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने उनके दौरे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस को इंतजार रहता है कि किसी का देहांत हो औऱ वो राजनीति करें। कांग्रेस पार्टी चाहती थी कि जिस तरह से 26 जनवरी को लाल किले पर हिंसा हुई उस पर दिल्ली पुलिस गोली चलाती और कांग्रेस देशभर में लाशों पर रोने का काम करती।

कांग्रेस कर रही किसानों को भड़काने का काम 

हरिद्वार में पत्रकारों से प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को हुई हिंसा में कई पुलिसवाले घायल हैं। कई की हड्डियां टूट गई हैं लेकिन कांग्रेस को उनकी सुध लेने का समय नहीं है और उल्टा कांग्रेस किसानों को भड़काने का काम कर रही है। किसानों के प्रति बीजेपी की पूरी सहानुभूति है और वह किसानों का दर्द समझती है लेकिन कांग्रेस लाशों पर राजनीति करने का काम कर रही है। उन्होंने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान आंदोलन के समय दिल्ली सरकार अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई पाई है। जहां एक तरफ कांग्रेस सरकार हरियाणा और पंजाब के किसानों को भड़काने का काम कर रही है वहीं दिल्ली सरकार का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है ।

इस दौरान बीजेपी की जिला अध्यक्ष जयपाल चौहान, महामंत्री विकास तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी सुनील सैनी ,बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश जमदग्नि सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here