उत्तराखंड। सेक्स रैकेट का खुलासा, मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद, कई गिरफ्तार

sex racket in kashipur

 

उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित प्रिया मॉल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में 10 युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को प्रिया मॉल में अनैतिक कार्यों के बारे में टिप मिली थी। इसी टिप पर पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य के नेतृत्व में प्रिया मॉल पर छापा मारा गया।

मॉल में बादशाह कैफे में टीम को अनैतिक कार्य में लिप्त युवक और युवती मिले। इस कैफे में छोटे छोटे केबिन बनाकर उनपर पर्दे लगाकर अंदर अनैतिक काम किया जा रहा था। छापे के दौरान पुलिस की कुछ देर तक बहस भी हुई। हालांकि पुलिस की सख्ती के बाद सब शांत हो गया। बताया जा रहा है कि बादशाह कैफे में आने वाले कई युवक और युवती इस तरह के काम काफी दिनों से कर रहे थे।

वहीं पुलिस टीम को मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने कैफे में केबिनों पर लगे पर्दे और रॉड्स तक उतरवा ली है। इसके साथ ही आपत्तिजनक सामग्री को भी जब्त कर लिया है। मौके से बादशाह कैफे के संचालक आसिफ के साथ ही 10 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ कोतवाली काशीपुर में अनैतिक व्यापार निवारण अधि0 से सम्बन्धित विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here