उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात : आखिर क्यों पिता ने अपने ही साढ़े 3 साल के बच्चे को उतार दिया मौत के घाट…पढ़िए

ऊधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे सवान मालिक की हत्या कर उसे उत्तरप्रदेश के बरेली जनपद के डकिया थाना बहेडी के पास बहने वाली नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया, उसके बाद सवान की गुमशुदगी होने पर पुलिस ने जगह जगह तलाश किया। लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका. पुलिस ने जब बच्चे की खोजबीन के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली तो कोई और नहीं बल्कि बच्चे का पिता तारिक मलिक ही मासूम का कातिल निकला.

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने बताया की उसका बेटा सवान मलिक बचपन से हिमोफिलिया बीमारी से ग्रसित चल रहा था। जिसका इलाज काफी महंगा था। उसके पास एक ट्रक था, जिसकी तीन किस्त भी टूट गई थी। जिस कारण वह कर्ज में डूब गया था। 15 फरवरी की सुबह वह अपने बच्चे को लेकर घूमने निकला था। जिसके बाद उसके द्वारा बच्चे का गला दबा कर उसकी हत्या कर बच्चे को बरेली रोड टोल प्लाजा के पास नहर के पास झाड़ियों में फेक दिया। घर लौटने पर जब बच्चा नहीं दिखाई दिया तो उसके द्वारा परिजनों को बताया गया की वह बच्चे को घर के पास छोड़ कर चला गया था। जिसके बाद बच्चे की ढूंढ खोज शुरू की गई। देर रात लगभग 8 बजे आरोपी द्वारा बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस बच्चे की ढूंढ खोज में जुटी। टीम द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खगाले तो टीम को अहम सुराग हाथ लगे।

पुलिस ने बच्चे के पिता तारिक मलिक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बेटे की हत्या करना कबूल किया। जिसके बाद आरोपी पिता की निशानदेही पर मासूम बच्चे का शव बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया की बच्चे की हत्या उसी के पिता द्वारा की गई है। हत्या की वजह उसकी बीमारी थी। जिसका वह इलाज नहीं करा पा रहा था। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here