ट्रिपल मर्डर से सनसनी, बच्ची को छोड़ा जिंदा, दो गिरफ्तार

-murder
देश की राजधानी दिल्ली के थाना हरिनगर क्षेत्र के अशोकनगर में तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। पति-पत्नी और नौकरानी को मौत के घाट उतार दिया गया। जबकि इस हत्यकांड में एक दो साल की बच्ची को छोड़ दिया गया। हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अपने घर पर ही ब्यूटी पार्लर चलाती थी, और ब्यूटी पार्लर के पूर्व कर्मचारी और उसकी महिला दोस्त ने नौकरी निकालने का बदला लेने के लिए पति-पत्नी की हत्या कर डाली। हत्याकांड में पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में लगी है।

गत दिवस पुलिस को सूचना मिली की एक घर में तीन लोगों के शव पड़े हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि पति समीर आहूजा, उसकी पत्नी शालू और नौकरानी सपना की लाश खून से लथपथ घर में पड़े मिले। शालू ने घर में ही ब्यूटी पार्लर खोल रखा था। इसी में शालू और नौकरानी की लाश मिली। दोनों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। समीर का शव पहली मंजिल पर खून से लथपथ पड़ा मिला था। समीर के चेहरे और सर पर कई चोटों के निशान भी मिले। मौके पर नाबालिग बेटी जीवित हालत में मिली थी, जो पहली मंजिल पर ही सो रही थी। पुलिस को परिवार के ड्राइवर ने लाशों के घर में होने की सूचना दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची।

पुलिस को जांच हुआ कि घर में हत्यारे ने जो एंट्री की थी, वह फ्रेंडली एंट्री रही होगी। आगे की जांच में यह भी पता चला की सीसीटीवी का डीवीआर आरोपी अपने साथ ले गए हैं। हालांकि, आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें दो बाइक सवारों को देखा गया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और मामले में दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। 19 वर्षीय सचिन और 21 वर्षीय सुजीत इस वारदात में शामिल थे। दोनों दिल्ली के ही रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि हत्यकांड का मुख्य आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले तक मुख्य आरोपी और उसकी महिला दोस्त ब्यूटी पार्लर में काम करते थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें नौकरी से निकल दिया गया था। नौकरी से निकलने से पहले समीर आहूजा ने उनको डाटा भी था। इसी अपमान का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दो साथियों सुजीत और सचिन के साथ हत्या की योजना बनाई थी।

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी की हत्या के दौरान घर में नौकरानी सपना भी आ गई थी, इसलिए उसकी भी हत्या कर दी गई। हत्यारे घर से लैपटॉप, नगदी और बाकी कीमती समान साथ ले गए। जिससे पूरा मामला चोरी को लेकर हत्या का नजर आए। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही इस हत्या में उसकी महिला दोस्त की भूमिका के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here