उत्तराखंड में फिर हत्या से सनसनी, नग्न अवस्था में मिला युवती का खून से सना शव

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड में आए दिन संगीन अपराध हो रहे हैं। उत्तराखंड के अलग-अलग जिलों से हत्याओं के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। खास तौर पर देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल से अब तक सबसे ज्यादा हत्या के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि पुलिस ने लगभग सभी मामलों का खुलासा भी किया है। वहीं इसमे एक औऱ जिला शामिल हो गया है वो है उधमसिंह नगर।

हत्या से हड़कंप

जी हां बता दें कि आज शनिवार को गदरपुर के वार्ड नंबर 2, भोला कॉलोनी में एक युवकी का शव मिला। जिससे हड़कंप मच गया। युवती का शव अपने ही घर में खून से सना पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। लेकिन साथ ही पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि क्या युवती का रेप भी हुआ है?

नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिला शव

पुलिस को जानकारी दी गई कि कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा 26 वर्षीय लगभग महिला का सिलबट्टे से उसके सर पर मार कर उसकी हत्या कर दी गई है। वहीं मृतका के बड़े भाई तालिब हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया कि वो शादी में 2 दिन से बाहर थे। जैसे ही आज 4 बजे वो अपने घर पहुंचे तो कमरे में बिस्तर पर उनकी बहन का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा था। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

वहीं सूचना पाकर मौके पर गदरपुर थानाध्यक्ष अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने टीम के साथ घटनास्थल पर बारीकी से जांच की और लोगों से पूछताछ की। साथ ही पुलिस ने मौके पर मिले सिलबट्टे को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि ये भी जाच की जा रही है कि कहीं युवती के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here