रुद्रपुर में गौ हत्या से सनसनी, विधायक को आया गुस्सा, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

देहरादून। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रुद्रपुर में माहौल खराब करने की कोशिश की गई। गौ माता की हत्या कर बारात घर में रख कर फेंक दिया गया। इसकी सूचना पर विधायक राजकुमार ठुकराल, गौरक्षा सेवा दल के साथ हिंदू संगठन और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर समेत पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुचीं और हंगामे को शांत कराया।

आरोप है कि अराजक तत्वों ने पशु की हत्या कर खाली प्लॉट में डाल दिया। गुस्साए हिंदू संगठन ने हंगामा किया जिसके बाद चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर में स्थित आवास विकास आवास विकास कॉलोनी में बरात घर के सामने एक पशु का शव मिला था। इसकी सूचना लोगों ने हिंदू संगठन और पुलिस को दी। सूचना पर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने वहां पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह कार्यवाही की मांग करते रहे। विरोध को देखते हुए एसएसपी दिलीप कुमार खुद मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत की।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज गोविंद अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी ने कहा कि मामले में जल्द खुलासा होगा। आरोपियों जल्द गिरफ्तारी होगी। साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं। साथ ही एसएसपी ने शांति बनाए रखने की अपील की है। एसएसपी का कहना है कि शांति बनाए रखें। पुलिस जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here