मसूरी में अक्षय कुमार की शूटिंग देख चढ़ा हीरो बनने का जुनून, मुंबई के लिए निकला, पहुंच गया यहां

देहरादून : सबके अपने अपने अलग अलग सपने होते हैं. कोई डॉक्टर बनना चाहता है तो कोई सेना में अफसर, कोई पुलिस में भर्ती होना चाहता है तो कोई हीरो हिरोइन बनना चाहता है और ये चाहत बढ़ जाती है जब हमारे सामने साक्षात वो आ जाए जिसे बनने का सपना हम देख रहे हैं और उसके बाद  बड़ा कदम उठा लेते हैं जो हमारे लिए घातक साबित हो सकता है. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ किशनपुर जाखन, थाना राजपुर निवासी वैभव नौटियाल के साथ।

दरअसल हुआ यूं कि बीते दिनों मसूरी में अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग हुई थी। इस चकाचौंध से प्रभावित होकर हीरो बनने का सपना मन में लिए एक किशोर मसूरी से मुंबई के लिए निकला और श्यामपुर पहुंच गया। अकेले घूमता देख चीता पुलिस की नजर किशोर पर गई औऱ पुलिस ने उससे पूछताछ की और इसके बाद किशोर के परिजनों को बुलाया।

 चीता पुलिस ने किशोर से पूछताछ की तो देहरादून के किशनपुर जाखन, थाना राजपुर निवासी वैभव नौटियाल ने बताया कि वो मसूरी में अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग देखने गया था। वो अक्षय कुमार और एक्टिंग से इतना प्रभावित हुआ कि वो भी एक्टर बनने का सपना मन में लिए मुंबई के लिए निकला। उसके पास मुंबई जाने के लिए पैसे नहीं थे। वो पहले श्यामपुर रहता था और इसलिए वो लोगों से पैसे मांगने के लिए मसूरी से सीधा श्यामपुर पहुंचा। वो यहां लोगों से 500 रुपये मांगने लगा तभी चीता पुलिस ने उसे देखा और पूछताछ की।

इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। मौके पर परिजन पहुंचे और किशोर को उनको सुपुर्द किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here