तस्वीरों में देखिए पीएम मोदी का केदारनाथ दौरा, क्यों है ये खास

पीएम नरेंद्र मोदी दिवाली से पहले फिर एक बार भगवान केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे हैं। भगवान केदारनाथ से पीएम मोदी का जो लगाव है वो पूरे देश को पता है। यही वजह है कि पीएम मोदी केदारनाथ में छठवीं बार दर्शन के लिए पहुंचे हैं। आइए तस्वीरों में देखते हैं पीएम मोदी के केदारनाथ धाम की झलकियां।

pm modi in kedarnath
पीएम मोदी ने भगवान केदारनाथ की विशेष पूजा अर्चना की है।

पीएम मोदी केदारनाथ आपदा के बाद धाम में चल रहे पुननिर्माण कार्यों को लगातार जाएजा लेते रहते हैं। धाम में दर्शन के दौरान ही पीएम मोदी ने शंकराचार्य समाधि स्थल का भी जाएजा लिया है।

शंकराचार्य समाधि स्थल पर पीएम मोदी

पीएम मोदी ने केदारनाथ रोपवे प्रोजेक्ट का भी शिलान्यास किया है। इस रोपवे के निर्माण के बाद केदारनाथ धाम पहुंचने की राह बेहद आसान हो जाएगीा।

रोपवे प्रोजेक्ट का शिलान्यास करते पीएम मोदी

पीएम मोदी के दौरे पर सीएम धामी ने उनका स्वागत किया। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। पीएम मोदी, सीएम धामी को साथ लेकर चलते रहे।

पीएम मोदी अपने साथ सीएम धामी को साथ लेकर चलते रहे।

पीएम मोदी ने पिछली बार केदारनाथ में एक जनसभा को संबोधित किया था। हालांकि इस बार उन्होंने केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों में लगे कुछ वर्कर्स के साथ बातचीत की।

केदारनाथ में वर्कर्स के साथ बातचीत करते पीएम मोदी।

भगवान केदारनाथ के धाम में आकर पीएम मोदी हर बार अपने को उर्जा से भरा हुआ महसूस करते हैं। अक्सर वो इस बारे में अपने बयानों में बता चुके हैं।

भगवान केदारनाथ के दर पर पीएम मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here