Video : मंत्री सतपाल महाराज गुस्से से हुए लाल, अधिकारी को लगाई फटकार, कहा-अपनी बेइज्जती करा रहे हो

 

आपदा एवं पर्यटन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों संग बैठक की. इससे पूर्व उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय से वर्चुअली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा भी लिया. समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों की कोरोना काल में मरीजों से लाखों रुपये एठने वाले निजी अस्पतालों पर कार्यवाई ना होने पर फटकार लगाई.

बता दें कि ऊधम सिंह नगर जनपद के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की. इससे पहले उन्होंने वर्चुअल रूप से जिला कार्यालय से शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के साथ कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल हुए. कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा लगातार विकास कार्य किए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा कई योजनाओं को हरी झंडी दिखाई गई है और आने वाले समय में भी भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकास कार्य किए जाते रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की जो भी समस्या आ रही हैं, उसका समाधान किया जा रहा है.

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद मंत्री सतपाल महाराज ने रुद्रपुर स्थित कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जनपद में कोरोना महामारी की भी समीक्षा की. उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को फटकार लगाते हुए कहा की पिछले लंबे समय से मरीजों के परिजनों से मोटा पैसा लेकर निजी अस्पताल इलाज कर रहे हैं. कोरोना संक्रमण के दौरान कई मरीजों से लाखों रुपये एठे गए हैं. इसके बावजूद भी प्रशासन और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरा बैठा हुआ है. उन्होंने कहा कि ऐसे अस्पतालों में भेष बदल कर जाएं या कोई भी कार्यवाई करें, उन्हें शिकायतों का निस्तारण चाहिए.इसके साथ ही उन्होंने जनपद में चल रही विकास कार्यों की समीक्षा व मानसून की तैयारियों की समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here