उत्तराखंड: सतीश लखेड़ा ने गौचर अस्पताल को दिया ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट

चमोली: भाजपा नता और भाजपा राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य सतीश लखेड़ा ने गौचर अस्पताल को आॅक्सीजन जनरेशन प्लांट दिया है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों की मांग पर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से फोन पर अल्ट्रासाउंड मशीन, एक्स रे मशीन, और ईसीजी मशीन स्वीकृत कराई करा दी है। साथ ही गैरसैंण, कर्णप्रयाग विकासखंड के सभी प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को 12 ईसीजी मशीनें उपलब्ध कराई जाएंगी।

गौचर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोचर में अस्पताल प्रशासन को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य सतीश लखेड़ा द्वारा एक ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट भेंट किया गया। साथ ही संगठन के पदाधिकारियों की मांग पर अस्पताल को एक्स रे मशीन, अल्ट्रासाउंड मशीन और ईसीजी मशीन की मौके पर ही राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी जी द्वारा स्वीकृति दी गई। इसके अतिरिक्त विकासखंड कर्णप्रयाग और गैरसैण के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को ईसीजी मशीन प्रदान की जाएगी। इसके लिए सांसद बलूनी ने स्वीकृति दी है।

लखेड़ा ने कहा हमें कोरोना को हल्के में नहीं लेना है, खतरा कम नहीं हुआ है। अभी भी खतरा कम नही हुआ है। हम स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत करने को कृतसंकल्प हैं। सभी ने सांसद बलूनी का आभार जताया कि वह जनपद में स्वास्थ्य के ढांचे को सक्षम करने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान चमोली जिले में विशेषकर कर्णप्रयाग और गैरसैंण विकासखंडों में भारी संख्या में मेडिकल उपकरण पहुंचाए गए। सतीश लखेड़ा ने कहा शीघ्र ही सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में मेडिकल उपकरणों को भेंट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here