सल्ट से बड़ी खबर : EVM में गड़बड़ी का आरोप, कांग्रेस ने किया हंगामा, मीडिया पर भी भड़के

सल्ट से बडी़ खबर है। जी हां बता दें कि पांचवें राउंड की मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी महेश सिंह जीना आगे चल रहे हैं।जीना कांग्रेस की गंगा पंचोली से 1759  वोटों से आगे हैं। कुल 12 राउंड में मतों की गिनती होनी है और अभी 7 राउंड अभी शेष हैं। 151 बूथों के लिए जीआइसी भिकियासैंण में 13 टेबल पर काउंटिंग चल रही है। इस दौरान ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने हंगामा शुरू कर दिया है। फिलहाल मतगणना रोक दी गई।

आपको बता दें कि सल्ट उपचुनाव की 5वें राउंड की मतगणना के बाद दो मशीनों में अलग अलग रीडिंग पर हंगामा हो गया। कांग्रेसियों ने भाजपा पर ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू किया। फिलहाल मतगणना रोक दी गयी है। वहीं कांग्रेसी मतगणना कक्ष से बाहर निकल सड़क पर बैठ गए। वहीं जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से मीडिया कर्मियों को मतगणना कक्ष में जाने से रोक दिया गया। इससे स्थानीय मीडिया कर्मी भी भड़क उठे।

आरोप है कि बिना rt-pcr जांच रिपोर्ट पहुंचे खास चैनलों के रिपोर्टरों को मतगणना कक्ष में जाने दिया गया। जबकि आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट और दो वैक्सीन लगा चुके मीडिया कर्मियों को जाने से रोका जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here