अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले को ईनाम देने का किया था ऐलान

nupur sharma salman chisti ajmer

 

नूपुर शर्मा के बयान से उठा विवाद अब तक नहीं थम सका है। अब अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती (Salman Chishti) का एक बयान सामने आया है कि जिसमें वो नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को अपनी पूरी संपत्ति देने की बात कह रहें हैं। अजमेर पुलिस ने इस ऐलान करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल हाल ही में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती (Salman Chishti) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो वह कहता नजर आ रहा है कि जो बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा का सिर कलम करेगा वह उसे अपना मकान देगा। करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में चिश्ती नुपुर शर्मा को लेकर जमकर जहर उगल रहा है।

सुबह सुबह पड़ा महंगाई का बोझ, गैस सिलेंडर का दाम 50 रुपया बढ़ा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान के अजमेर की पुलिस सक्रिय हो गई। चिश्ती को निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दरगाह थाना पुलिस के मुताबिक, दरगाह थाना क्षेत्र का निवासी सलमान चिश्ती एक हिस्ट्रीशीटर है और उस पर करीब 13 मामले दर्ज हैं। इनमें 307 समेत मारपीट और अलग-अलग तरह के केस हैं। हत्या के कई मामलों में वह कोर्ट से बरी भी हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here