देहरादून से दुखद खबर, बीजापुर डैम में डूबने से सचिवालय कर्मी की मौत

देहरादून सचिवालय से दुखद खबर है। बता दें कि रविवार को छुट्टी के दिन दोस्तों के साथ घूमने गए एक सचिवालय में तैनात कर्मी की बीजापुर डैम के पास नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस मामले में कैंट थाने के इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि रविवार दोपहर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि बीजापुर डैम के पास नहर किनारे एक व्यक्ति का शव अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और देखा युवक के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाॅक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी प्रायमरी स्कूल भूड़ महोलिया खटीमा के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि अमित कंप्यूटर सहायक के तौर पर सचिवालय में काम करता था। वह अपने दोस्तों के साथ रविवार को बीजापुर डैम नहर के किनारे घूमने आया था। जिसके बाद नहाते वक्त उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने उसके दोस्त मोहित कुमार निवासी ग्राम गुड्डी नयागांव और शैलेन्द्र राणा निवासी ग्राम जीवा रेडी शिमला बायपास रोड, आशीष अस्वाल निवासी शताब्दी एनक्लेव  जोगीवाला, भगवान सिंह धामी निवासी यमुना काॅलोनी देहरादून से पूछताछ की। इंस्पेक्टर ने बताया कि अमित यहां पर अपनी पत्नी के साथ रहता है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here