उत्तराखंड के लिए दुखद खबर, चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान का निधन, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

 

हल्द्वानी : उत्तराखंड के लिए दुखद खबर है। बता दें कि उत्तराखंड के एक और लाल ने देश के लिए जान कुर्बान कर दी। मिली जानकारी के अनुसार गोवा में तैनात हल्द्वानी निवासी आईटीबीपी के जवान की मौत ड्यूटी के दौरान निधन हो गया है जिससे परिवार समेत हल्द्वानी में शोक की लहर है।

जानकारी मिली है कि हल्द्वानी के जीतपुर नेगी निवासी जवान त्रिलोक चंद्र छत्तीसगढ़ में तैनात थे। फिलहाल उनकी ड्यूटी चुनाव में लगी थी। वो गोवा में तैनात थे। गुरुवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। उनके साथी उन्हें अस्पताल ले गए। अस्पताल में भर्ती जवान ने इलाज के दौरान अपने परिवार से बात भी की थी। लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।

निधन की खबर सुनते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. जानकारी मिली है कि त्रिलोक चंन्द्र मूलरूप से अल्मोड़ा के रानीखेत भिलारकोट के रहने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपना मकान बनाया था। जवान की पहली पोस्टिंग हल्दूचौड़ में हुई थी। डेढ़ साल पहले उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ नक्सली प्रभावित क्षेत्र में लगी थी। इन दिनों उनकी ड्यूटी चुनाव में गोवा में लगी थी। अचानक तबीयत हुई और उनकी मौत हो गई।

जानकारी मिली है कि जवान के तीन छोटे बच्चे हैं। जवान का बेटा 7वीं कक्षा में पढ़ता है और बेटी 5वीं में पढ़ती है।इसी के साथ सबसे छोटा बेटा दूसरी कक्षा में पढ़ता है। पिता को खोने से बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी बेसुध हो गई है। मोहल्ले में शोक की लहर है। जानकारी मिली है कि आज शाम तक जवान का पार्थिव शरीर हल्द्वानी पहुंच सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here