रूड़की से बड़ी खबर : आंखों में स्प्रे डालकर ज्वैलरी लूटने की कोशिश नाकाम, लोगों ने पकड़कर की जमकर धुनाई

रुड़की में एक सुनार की दूकान में दिन दहाड़े एक युवक ने दुकानदार की आँखों में स्प्रे डालकर ज्वैलरी लूटने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। लोगों ने आरोपी युवक को दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। ये पूरा माजरा दुकान में लगें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पश्चिमी अम्बर तालाब में आज एक युवक ने सुनार की दूकान में घुसकर दुकानदार की आँखों में जलन वाला स्प्रे डाल दिया और ज्वैलरी का सामान लेकर भागने लगा लेकिन तभी आसपास के लोगो ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया जिसके बाद इस चोर की जमकर धुनाई की गई। बताया जा रहा है कि युवक स्कूटी पर सवार होकर पश्चिमी अम्बर तालाब मोहल्ले स्थित एक सुनार की दूकान पर आया था और दुकान में कुछ सामान देखने लगा। तभी युवक ने अचानक ही अपनी जेब से एक स्प्रे निकाला और दुकानदार की आँखों में डालकर सामान लेकर भागने लगा। दुकानदार ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। तभी आसपास के लोगो के द्वारा उसका पीछा किया गया और कुछ ही दुरी पर आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। जिसके बाद युवक की जमकर धुनाई की गई, इतने में आसपास के लोगो की काफी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सुचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

पीड़ित दुकानदार की और से पुलिस को तहरीर दी गई है। वही पूरी घटना दुकान में लगें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here