रुड़की- दबंगों की दबंगई सीसीटीवी में कैद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मकतूलपुरी में 25 अप्रैल की रात को कुछ दबंग युवको ने शराब के नशे में एक पिज्जा की दूकान पर काम कर रहे लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दुकान स्वामी नवनीत सिंह और उनका एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हुए है। हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दुकान स्वामी व कर्मचारी दबंगईयो से बचने के लिए प्रयास करते दिखाई दे रहे है जबकि शरारती तत्वों ने दुकान के बाहर खड़े वाहनों को भी नही बख्शा।
आपको बता दे रुड़की के मकतूलपुरी में नवनीत नाम के एक व्यापारी पिज्जा की दुकान चलाते है। 25 अप्रैल की रात को करीब दस बजे जब वो दुकान बंद कर रहे थे आरोप है कि तभी कुछ युवक शराब के नशे में उनकी दुकान पर पहुंचे और पिज्जा देने की मांग करने लगे जिसके बाद उन्हें नवनीत ने दुकान बंद होने की बात कहकर पिज्जा देने से इनकार कर दिया जिससे शराबी युवक नाराज होकर गाली गलौच करने लगे। नवनीत ने जब गाली गलोच का विरोध किया तो उनमे से एक युवक चला गया जो कुछ ही मिनट बाद ही कुछ और युवको के साथ धारदार हथियारों के साथ वापस आया और नवनीत सिंह पर हमला कर दिया। नौकर ने जब बीचबचाव की कोशिश की तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया जिसमे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित दुकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर और सीसीटीवी वीडियो देकर आरोपी युवको पर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस अब आरोपी युवको की तलाश कर रही है।

वहीं रुड़की सीओ बीएस चौहान ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवकों की शिनाख्त की जा रही है। उन्होंने बताया जांच की जा रही है जिसके बाद वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here