रूडकी VIDEO : आरोपी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई, कोतवाल को दिखा रहे थे रौब, डंडे से पिटाई

रूडकी : पुलिस की कार्यप्रणाली पर अक्सर सवाल खड़े किए जाते रहे हैं। पुलिस से चूक हो तो कोसा जाता है और अगर पुलिस आरोपी पर कार्रवाई करे तो सत्ता की हनक दिखाते हुए कार्यकर्ता आरोपी को छुड़ाने कोतवाली पहुंच जाते हैं। जी हां ऐसा ही हुआ मंगलौर कोतवाली में. जहां बीती शाम पुलिस ने एक ठगी के आरोपी को गिरफ्तार किया था। भाजपा कार्यकर्ता आऱोपी को छुड़ाने कोतवाली पहुंचे और गेट पर धरने पर बैठ गए।उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं सभी पुलिस से बातचीत करने कोतवाल के कार्यालय में पहुंचे और सत्ता का रौब दिखाने लगे। तभी पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली आकर सत्ता का रौब दिखाने लगे जो कोतवाल को नगवार गुजरी और कोतवाल का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। कोतवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जमकर सुनाया। इस वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमे मंगलौर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठी डंडों से पीटती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में कोतवाल यशपाल बिष्ट भी बेहद गुस्से में हैं। वीडियो में भाजपा के काफी कार्यकर्ता और नेता भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंगलौर पुलिस की कार्यवाही को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद गुस्सा दिखाई दे रहा है।

आरोपी को छुड़ाने कोतवाली पहुंचे थे कार्यकर्ता, कोतवाल से भिड़े

दरअसल मामला बीती शाम का है जहां भाजपा के कुछ कार्यकर्ता ठगी के एक आरोपी को छुड़ाने कोतवाली पहुंचे थे जिसपर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को छोड़ने से मना कर दिया तो भाजपा कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए और नारेबाजी शुरू कर दी. वीडियो मंगलौर कोतवाली का है, जहाँ पर पुलिस और भाजपा नेताओं के बीच बैठक चल रही थी। कार्यकर्ता आरोपी को छुड़ाने की जिद्द पर अड़ गए लेकिन पुलिस ने आरोपी को छोड़ने से साफ इंकार किया। भाजपा कार्यकर्ता पुलिस को रौब दिखाने लगे। तभी कोतवाल किसी बात पर भड़क गए।  भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को डंडे से पीटकर तितर बितर किया गया।

सपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल का बयान

पुलिस द्वारा मारपीट के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने देहरादून का रुख किया।भारी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मिलने के लिए देहरादून पहुंचे हैं।इस मामले में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच लक्सर सीओ के द्वारा कराई जा रही है जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here