रुड़की : 27 फरवरी को लापता हुए युवक का शव बरामद, लोकेशन नहीं हो पाई थी ट्रेस

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर मोहल्ले से 27 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त परिजनों द्वारा की गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक़ मंगलौर के मोहम्मदपुर झाल से 21 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। जिसकी शिनाख्त शिवम पाल निवासी इस्लाम नगर के रूप में हुई। दरअसल शिवम बीती 27 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों द्वारा 28 फ़रवरी को रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में शिवम की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बताया गया था कि शिवम अपना मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़ गया था जिस कारण उसकी लोकेशन भी ट्रेस नही हो पाई। आज उक्त युवक का शव मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ है।

वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी एक युवक की गुमशुदगी बीती 28 फरवरी को दर्ज कराई गई थी। उक्त युवक का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ है जिसकी परिजनों द्वारा शिनाख्त की गई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल हॉस्पिटल भेज दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतेज़ार है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here