रुड़की : पुलिस ने की शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की जांच तेज, वीडियो हुआ था वायरल

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में करीब 1 माह पूर्व हुई शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल एक माह पूर्व जौरासी गांव में हुए विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं रुड़की कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग करने वालों की शिनाख्त भी शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गाँव मे बीते करीब एक माह पूर्व शादी समारोह का आयोजन हुआ था, जिसमे स्टेज पर बार बालाओं को नचाया गया था। इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग भी की गई थी। जिसके बाद अब हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि जौरासी गांव में करीब एक माह पूर्व हुई शादी में हर्ष फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। जिस सम्बंधन में कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग की वीडियो के आधार पर उक्त युवकों की शिनाख्त की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here