रुड़की : झबरेड़ा क्षेत्र में टिकट दावेदारों की लगी लाइन, देशराज कर्णवाल को सिरे से नकारा

रुड़की : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे ही सभी पार्टियों में टिकट को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी कड़ी में झबरेड़ा विधानसभा सुरक्षित सीट पर भी टिकट के दावेदारों ने गांव गांव पहुंचकर लोगों से जनसंपर्क साधना शुरू कर दिया है।

झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र के झबरेड़ी कला गांव में राज्यमंत्री उत्तराखंड सरकार अमीलाल लाल वाल्मीकि का एक स्वागत समारोह किया गया। जिसमें झबरेडा गांव के कश्यप समाज और कोरी समाज ने भारतीय जनता पार्टी से अमी लाल वाल्मीकि के टिकट की मांग की है, उन्होंने मौजूदा विधायक देशराज कर्णवाल को सिरे से नकार दिया है।

वहीं अमीलाल वाल्मीकि ने टिकट को लेकर कहा कि यह मामला पार्टी हाईकमान का है। हाईकमान जो भी दिशा निर्देश देगा उसी के अनुसार काम किया जाएगा। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें झबरेड़ा सुरक्षित सीट पर टिकट देती है तो वह जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्व समाज की पार्टी है। चाहे वह गरीब, मजदूर या किसान ही क्यों ना हो सभी का भारतीय जनता पार्टी सम्मान करती है। स्वागत समारोह में सैकड़ों ग्रामीणों ने अमी लाल वाल्मीकि का स्वागत कर उनके संबोधन को ध्यानपूर्वक सुना। ग्रामीणों मेंअजब सिंह, जोनीकुमार, ओमबीर सिंह, भगतसिंह आदि कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here