रुड़की Exclusive : देर रात शादी से लौट रहे बाइक सवार पर झपटा गुलदार, गले को दबोचा और मार डाला

रुड़की से बड़ी खबर है. बता दें कि उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में गुलदार का आतंक तो छाया ही है लेकिन बता दें कि अब मैदानी जिलों में भी गुलदार लोगों को डरा रहा है। बीते दिन रुड़की में ही गुलदार पेड़ पर चढ़ गया और लोगों में दहशत फैला दी तो वहीं आज एक बार फिर से रुड़की के लोगों में दहशत फैल गई और पुलिस सहम गई।

दरअसल रुड़की में गुलदार ने शादी से लौट रहे बाइक सवार युवक को अपना निवाला बना डाला। इससे इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी मिली है कि देर रात शादी से लौट रहे बाइक सवार ग्रामीण पर गुलदार ने हमला कर दिया। इससे  ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वन विभाग की टीम मॉनिटरिंग कर रही है।

आपको बता दें कि बीते दिन गाँव में खूंखार गुलदार पेड़ से चढ़ते देखा गया था। ग्रामीण की मौत से वन विभाग पर लोगों का गुस्सा फूटा और सवाल खड़े किए. कल ही ग्रामीणों द्वारा गुलदार की सूचना दे दी गई थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि जंगल में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे नहीं लगाए गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here