जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन हिरासत में, राहुल गांधी के बयान को गलत तरीके से किया था पेश

rohit ranjan

 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में पेश करने वाले जी न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हे छत्तीसगढ़ पुलिस लेने आई थी लेकिन मौके पर नोएडा पुलिस भी पहुंच गई। देर तक चले हंगामे के बाद नोएडा पुलिस ने रोहित को हिरासत में लिया है।

रोहित रंजन के ऊपर राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में पेश करने का आरोप है। कांग्रेस ने इस समाचार को प्रदर्शित करने वाले चैनल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। देश भर के कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इसके साथ ही चैनल का पुतला भी फूंका गया। इसी दौरान समाचार शो के प्रस्तुतकर्ता रोहित रंजन के खिलाफ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

हरीश रावत की बीजेपी को खुली चुनौती, मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर माफी मांगो

इसी क्रम में छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित को गिरफ्तार करने उनके नोएडा स्थित घर पहुंची थी। रोहित ने एक ट्वीट किया जिससे लोगों को पता चला कि छ्त्तीसगढ़ पुलिस उनके घर पहुंची है। इसी दौरान नोएडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छत्तीसगढ़ पुलिस के अफसरों के साथ भिड़ गई। दोनों राज्यों के पुलिस अफसरों के बीच का  हंगामा सोशल मीडिया पर वायरल है। छत्तीसगढ़ पुलिस के जरिए कोर्ट का आदेश दिखाए जाने के बावजूद यूपी पुलिस मानने को तैयार नहीं हुई। छत्तीसगढ़ पुलिस ने रोहित रंजन को ले जाने का प्रयास किया इसके बाद जमकर हंगामा हुआ है। इसके बाद नोएडा पुलिस ने फौरी तौर पर रोहित को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि 1 जुलाई को ‘जी न्यूज’ चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम डीएनए में एंकर रोहित रंजन ने राहुल गांधी के केरल में दिए गए एक बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ दिया था। दरअसल राहुल गांधी ने वायनाड में अपने संसदीय कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले लोगों को माफ करने की बात कही थी और कहा था कि वे बच्चे हैं। लेकिन टीवी के कार्यक्रम में उनके इस बयान को उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारों से जोड़ दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here