उत्तराखंड ब्रेकिंग : स्कूटी सीखने के शौक ने लड़की को मौत के मूंह में धकेला, दूसरी की हालत गंभीर

चमोली। स्कूटी सीखने के शौक ने एक लड़की को मौत के मूंह में धकेल दिया। जी हां बता दें कि बीते दिन चमोली के गोपेश्वर-पोखरी मोटर मार्ग पर तिलडोभा गांव के पास सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गई।

दरअसल रिश्ते में बहनें दो नाबालिग छात्राएं अपने पिता की स्कूटी लेकर सीखने के लिए निकली थीं लेकिन क का शव ही घर पहुंचा और दूसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही है। उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को किलोंडी-नारायण गांव की अनीशा सजवाण (15)पुत्री दीवान सिंह सजवाण और अनीशा सजवाण (16) पुत्री बृज बिहारी सजवाण अपने पिता की स्कूटी लेकर सीखने निकली थीं।। इस दौरान तिलडोभा के समीप स्कूटी अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। स्कूटी सवार दोनों बालिकाएं भी खाईमें जा गिरीं। हादसे की जानकारी मिलने पर लड़कियों के परिजन और गांव वाले मौके पर पहुंचे। दोनों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 15 साल की अनीशा पुत्री दीवान सिंह सजवाण को मृत घोषित कर दिया। जबकि 16 वर्षीय अनीशा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे 108 की मदद से हायर सेंटर भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here