देहरादून में IMA के पास सड़क हादसा, पेड़ से टकराया ब्रेड-दूध ले जा रहा ट्रक, 1 की मौत

देहरादून में आइएमए के पास शुक्रवार सुबह करीब 4:35 बजे सुबह सड़क हादसा हुआ जिसमे एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है जिसका इलाज जारी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही घायल को 108 की मदद से दून अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह दूध और ब्रेड ले जा रहा वाहन (संख्या PB10GY9573)  आइएमए के पास पेड़ से टकरा गया. इस हादसे में चालक और परिचालक दोनों घायल हो गए।परिचालक ज्यादा गंभीर रूप से घायल हुआ जबकि चालक को हल्की चोटें आई। दोनों को तुरंत दून अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल परिचालक राजकुमार निवासी खन्ना सिटी लुधियाना पंजाब, की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं वाहन चालक हरप्रीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी ग्राम लोटबद्दी थाना लोटबद्धि जिला लुधियाना पंजाबस को मामूली चोट आई है, उसका उपचार जारी है।

बता दें कि वाहन को क्रेन के जरिये सड़क से हटाया गया है. ट्रक का आगे के हिस्से को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार थी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की और इसकी सूचना परिजनों को दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here