ऋषिकेश : आ गई युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, इस कारण हुई मौत, परिवार को नहीं पता बेटी ने किससे की शादी

ऋषिकेश कोतवाली के आइडीपीएल चौकी क्षेत्र में 9 दिसंबर को एक युवती का शव जंगल में मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जिसमे बड़ा खुलासा हुआ है। जी हां बता दें कि युवती की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई है। वहीं बता दें कि 9 दिसंबर को पुलिस को युवती के शव के पास उसका बैग और चप्पल मिला था। बैग में रेल का टिकट मिला था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को युवती के पति संजय भारद्वाज की तलाश है।

आपको याद दिला दें कि 9 दिसंबर 2020  को दोपहर आइडीपीएल गोल चक्कर के पास स्थित जंगल में लकड़ी जुगने गए कुछ लोगों को एक शव दिखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी और उन्हें युवती के शव के पास ही उसके चप्पल और कुछ दूरी पर बैग पड़ा मिला था। पुलिस ने बैग की जांच की तो उसमें 9 नवम्बर का ट्रेन का टिकट मिला था साथ ही कुछ अन्य सामान मिला थी जिसके आधार पर उसकी पहचान आरती भोई (28 वर्ष) के रूप में की गई। उसके पास जो कागज मिला उसमें रेलवे टिकट बुकिंग की डीटेल लिखी हुई थी। इसमें पुरी एक्सप्रेस में हरिद्वार से कटक तक स्लीपर टिकट था।

पुलिस जांच में पता चला कि टिकट कैंसिल कराया गया था। युवती के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं थे। जांच में पता चला कि आरती हरिद्वार में एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसकी शादी बलिया निवासी संजय भारद्वाज के साथ हुई थी, जो उसे कुछ दिन पहले ही छोड़कर जा चुका था। आरती के पिता और परिवार वालों ने बेटी के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार कर दिया था और उन्हें ये तक नहीं मालूम की बेटी ने किससे शादी की। पुलिस की जांच में जानकारी मिली है कि संजय भारद्वाज की युवती से दूसरी शादी हुई थी। उसकी पहली पत्नी कृष्णा नगर कालोनी आइडीपीएल निवासी हैं। संजय लापता है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है।

जानकारी मिली है कि मृतका आरती भुई के पिता रविंद्र भुई निवासी ग्राम अड़क्का थाना बिरडी जिला जगतसिंह पुर ओडिसा के हैं। महिला के पिता रविंद्र भुई से संपर्क कर जानकारी की गई। उन्हें महिला की घटना स्थल की फोटो भी भेजी गई। उन्होंने बताया उक्त शव आरती भुई का है, जो लगभग दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह कर घर से चली गई थी। जिस व्यक्ति से प्रेम विवाह किया था उसके और उसके परिवार के संबंध में उन्हें को कोई जानकारी नहीं है।आरती के पिता रविंद्र भुई ने पुलिस को बताया गया कि हमें सिर्फ इतनी जानकारी थी कि हमारी पुत्री आरती भुई हरिद्वार किसी फैक्ट्री में काम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here