ऋषिकेश : गंगा किनारे 25 साल के युवक का शव मिलने से सनसनी, 3 दिन से था लापता

ऋषिकेश- ऋषिकेश में 25 वर्षीय युवक दीपक कोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने जानकारी दी है कि युवक का शव लक्कड़ घाट के पास गंगा किनारे से मिला है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि दीपक कोरी बीते 3 दिनों से लापता थे। दीपक के परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट ऋषिकेश पुलिस चौकी में लिखाई थी। त्रिवेणी घाट रिपोर्टिंग पुलिस चौकी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर दीपक की तलाश शुरु की। वहीं इस बीच आज बुधवार को करीबन 1 बजे लक्कड़ घाट साइड में गंगा किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस को बुलाया गया जिसकी पहचान दीपक कोरी निवासी भैरव मंदिर के रूप में हुई।

ऋषिकेश श्यामपुर पुलिस चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा के अनुसार फोन पर लोगों ने लक्कड़ घाट में गंगा किनारे लाश होने की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा। बेटे के शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर ये हत्या है या आत्महत्या।प्रथम दृष्टता पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here