कर्फ्यू में ठेके बंद तो कच्ची शराब बेचकर चले थे मुनाफा कमाने, ऋषिकेश पुलिस ने धर दबोचा

 ऋषिकेश : प्रदेश में 18 मई तक और कर्फ्यू लागू है वही इस बीच मुनाफा कमाने के लिए कई लोग अवैध काम कर रहे हैं. कर्फ्यू में शराब के ठेके बंद है तो ऐसे में कई लोग कच्ची शराब बेच कर मुनाफा कमाने का काम कर रहे हैं. वहीं इन आरोपियों को पकड़ने में ऋषिकेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जी हां बता दें कि ऋषिकेश पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से अवैध 60 लीटर कच्ची शराब के साथ (2) दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश रितेश शाहके द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशों के साथ थाना एवं चौकी क्षेत्र मे चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिस पर गठित टीमों द्वारा शराब तस्करों के ठिकानों पर, अवैध शराब बिक्री वाले स्थान पर और शराब तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग। अभियान जारी है। अभियान के अनुपालन में गठित टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर शहीद गुरंग द्वार रुषा फार्म के पास शराब तस्कर के द्वारा अपने घर के पास मिट्टी में दबा कर रखी गई 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

मुखबिर की सूचना पर मनसा देवी तिराहे के पास से एक व्यक्ति को 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here