ऋषिकेश ब्रेकिंग : प्रत्याशी कनक धनाई समेत दो पर गोपनीयता भंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज

ऋषिकेश 14 फरवरी को शाम 6 बजे मतदान संपन्न हुआ। इस दौरान कई मतदाताओं पर गोपनीयता भंग करने का आरोप लगा और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें एक नाम कनक धनई का भी शामिल है जो कि ऋषिकेश से चुनाव लडे़।

सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान की गोपनीयता भंग करने के आरोप में पुलिस ने उत्तराखंड जन एकता पार्टी के प्रत्याशी कनक धनाई और ललित सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उड़नदस्ता के प्रभारी डॉ वीरेंद्र नाथ गुप्ता की तहरीर पर की है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड जन एकता पार्टी के प्रत्याशी कनक धनाई और ललित सक्सेना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर मतदान की गोपनीयता को भंग किया। मामला संज्ञान में आने के बाद उड़न दस्ते की टीम ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि उत्तराखंड जन एकता पार्टी के प्रत्याशी कनक धनाई ने खुद को बूथ में मशीन के सामने खड़ा दिखाकर और ललित सक्सेना ने वोटर सेल्फी पॉइंट में कांग्रेस के प्रत्याशी जयेंद्र रमोला पर हाथ के पंजे के निशान की स्लिप सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसलिए दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here