ऋषिकेश : कार चालक की सीट पर पड़ा मिला युवक का शव, फैली सनसनी

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस उस वक्त सकते में आ गई जब मंगलवार सुबह उनको सूचना मिली कि श्यामपुर स्थित लक्कड़ घाट हनुमान मंदिर के पास कच्ची रोड किनारे एक गाड़ी खड़ी है जिसमें एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है और तेज दुर्गंध आ रही है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने वरिष्ठ उपनिरीक्षक डीपी काला और चौकी प्रभारी श्यामपुर राम नरेश शर्मा को मय फोर्स तत्काल मौके पर भेजा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कार (संख्या UK14A0616) के अंदर एक व्यक्ति ड्राइवर सीट पर बेहोशी की हालत में पड़ा और गाड़ी से बदबू आ रही है। कार का गेट खोलकर देखना पर पुलिस ने देखा कि उस व्यक्ति के मूंह से झाग निकल रहा है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया आशंका जताई कि व्यक्ति ने जहर खा आत्महत्या की है। पुलिस ने उसकी पहचान रविंद्र थपलियाल (36) पुत्र शिव प्रसाद थपलियाल निवासी गली नंबर 58 रोड श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून के रूप में की है।

पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों की उपस्थिति पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि रविंद्र थपलियाल पर अत्यधिक कर्ज था जिस कारण वह मानसिक रूप से पीड़ित रहता था। मृत्यु के कारणों की जांच एवं अग्रिम आवश्यक कार्रवाई जारी है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here