ऋषिकेश : बाइक और स्कूटी को जोरदार भिड़ंत, हादसे में पूर्व प्रधान के पति की मौत

ऋषिकेश के श्यामपुर बाईपास मार्ग पर गुमानीवाला के पास सड़क हादसा हुआ जिसमे एक की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि सड़क हादसे में जिसकी जान गई वो पूर्व प्रधान एडवोकेट अनीता असवाल के पति कमल सिंह असवाल थे।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे गुमानीवाला अमित ग्राम निवासी कमल सिंह असवाल (50 वर्ष) पुत्र बुद्धि सिंह असवाल अपनी स्कूटी पर सवार थे और घर जा रहे थे कि तभी श्यामपुर की ओर जा रहे एक बाइक सवार से उनकी स्कूटी की भिड़ंत हो गई जिसमे दोनों गभीर रुप से घायल हो गए। वहीं दोनों को स्थानीय लोग राजकीय चिकित्सालय ले गए जहां कमल सिंह असवाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल व्यक्ति की पहचान बलवीर सिंह (25 वर्ष) निवासी गुर्जर प्लॉट, गुमानीवाला के रुप में हुई है जिसे ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि मृतक कमल सिंह असवाल, नगर निगम गठन से पहले देहरादून की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत रही ऋषिकेश ग्राम पंचायत की प्रधान अनीता असवाल के पति हैं। अनीता बार एसोसिएशन ऋषिकेश की भी सदस्य हैं।इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here