ऋषिकेश : शादी का झाँसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश:ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। बता दें कि 28 अगस्त को ऋषिकेश कोतवाली में शिकायतकर्ता ने आकर तहरीर दी कि मेरी जान पहचान राहुल रावत पुत्र श्री सुरेंद्र सिंह रावत से अक्टूबर 2020 में हुई थी। राहुल रावत निवासी अमित ग्राम गुमानीवाला, श्यामपुर का रहने वाला है। युवती ने कहा कि राहुल ने उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा हैष इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की।

शिकायतकर्ता की शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश में मु0अ0सं0 428/2021, धारा 376,323 आईपीसी पंजीकृत कर विवेचना शुरु की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए देहरादून एसएसपी ने टीम गठित करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आदेश दिए। एसएसपी के निर्देश पर एसपी देहात और ऋषिकेश सीओ द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश के साथ प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के निर्देशन में टीम गठित की गई।

गठित पुलिस टीम द्वारा दिशा निर्देशों का पालन करते हुए पतारसी सुरागरसी कर आज 3 सितंबर को मुखबिर की सूचना पर नामदर्ज अभियुक्त राहुल रावत को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार नामदर्ज अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

नाम-पता अभियुक्त
राहुल रावत पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी गली नंबर 6 जंगलात रोड गुमानीवाला ऋषिकेश देहरादून उम्र-26 वर्ष

पुलिस  टीम

1- म0उ0नि0 मीनू कुमारी
2- कांस्टेबल राधेश्याम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here