खटीमा विधानसभा में नहीं चला रिंकिया के पापा का जादू, पूर्वांचल वोटरों ने नहीं दिखाई दिलचस्पी

 खटीमा – दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज पूर्वांचल के लोगों के वोटरों को लुभाने के लिए खटीमा विधानसभा 70 से भाजपा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के लिए चुनाव प्रचार करने स्टार प्रचारक के रूप में आए लेकिन खटीमा में मनोज तिवारी का जादू नहीं चला। दरअसल पूर्वांचल के मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए मनोज तिवारी का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन कार्यक्रम में पूर्वांचल समाज के लोगों ने उनके कार्यक्रम में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

अपने खटीमा दौरे के दौरान दिल्ली चुनाव में आप के हाथों शिकस्त खाये हुए और हार के बाद भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज उत्तराखंड में आप पार्टी पर हमला बोला. मनोज तिवारी ने आप को विनाशकारी पार्टी बताते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने कोई भी कार्य नहीं किए हैं जिनका आम आदमी पार्टी दावा करती है। दिल्ली में आप से शिकस्त खाए मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली तक पर फेल बताया।

आपको बता दें कि किच्छा विधान सभा में पूर्वांचल क्षेत्र के मतदाता काफी संख्या में हैं। खुद भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला भी पूर्वांचल क्षेत्र से आते हैं, लेकिन इस बार परिस्थितियां बदली हुई प्रतीत होती हैं। एक तो पूर्वांचल क्षेत्र के लोगों में विधायक को लेकर नाराजगी है, दूसरे पूर्वांचल क्षेत्र के ही भाजपा नेता अजय तिवारी बगावत करके चुनाव मैदान में हैं। पूर्वांचल का एक बड़ा वोट बैंक उनके साथ भी है। एक महत्वपूर्ण बात यह है कि कांग्रेस प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ भी पूर्वांचल समाज के वोटों में सेंध लगाने का कार्य कर रहे हैं।

भाजपा की कोशिश पूर्वांचल समाज के मतदाताओं को साधने की थी, इसी उद्देश्य को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन कार्यक्रम से पूर्वांचल समाज के अधिकांश लोगों ने दूरी बनाए रखी, जिस कारण एक तरह से सभा फ्लाप साबित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here