खुलासा : पाकिस्तान के अरशद नदीम भी हुए नीरज चोपड़ा के फैन, इस बात ने जीता दिल

हरीय़ाणा के नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया समेत देश के स्टार बन गए हैं। उन पर इनामों की बौछार हुई है। यहां तक कि उन्हें फिल्म स्टारों से भी बेहतर पर्सनेलिटी का बताया और फिल्म ऑफर होने की बात कही जा रही है। वो देश भर के खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन गए और तो और बता दें कि नीरज चोपड़ा के फैन तो पाकिस्तान खिलाड़ी अरशद नदीम भी हो गए। जी हां टोक्यो ओलंपिक में एक पल ऐसा भी आया जब दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे को शुभकामनाएं दी. भाला फेंक प्रतियोगिता में मेडल जीतने में नाकाम रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी अरशद नदीम ने इसका खुलासा किया है.

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने दी अरशद को शुभकामनाएं

बता दें कि अरशद नदीम ने पाकिस्तान के प्रमुख अखबार ‘द न्यूज’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि रिकॉर्ड 87.58 मीटर भाला फेंक के साथ स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने शुभकामना दी थी कि उन्हें भी टोक्यो ओलंपिक में पदक मिले. अरशद नदीम ने एक इंटरव्यू में कहा कि नीरज चोपड़ा ने रविवार को समापन समारोह के दौरान उनसे मुलाकात की और निराशा व्यक्त की कि वह पदक नहीं जीत सके.

अरशद नदीम ने नीरज को बताया अपना आदर्श

अरशद नदीम ने टोक्यो में ‘द न्यूज’ को बताया कि जब हम समापन समारोह के लिए जा रहे थे, नीरज चोपड़ा मेरे पास आए और कहा कि यह दुर्भाग्य था कि मैं फाइनल में अच्छा थ्रो नहीं कर पाया। आपको बता दें कि अरशद नदीम पहले ही नीरज को अपना आदर्श बता चुके हैं. विनिंग स्टैंड पर नीरज चोपड़ा के बाद चेक गणराज्य के जैकब वाडलेज और विटेज़स्लाव वेस्ली थे, जिन्होंने क्रमशः रजत और कांस्य पदक जीता. नदीम 84.62 मीटर के अपने सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ वेस्ली से पीछे रह गए. टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा भारत के पहले ऐतिहासिक एथलेटिक स्वर्ण विजेता बने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here