रेस्टोरेंट संचालक और उसकी पत्नी पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, मुकदमा दर्ज

देहरादून : देहरादून समेत प्रदेश भर में किटी के नाम पर धोखाधड़ी के कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमे लोगों को लाखो-करोड़ों रुपये की चपत लगी है। पुलिस द्वारा लगातार लोगों से ऐसे ठगीों से सतर्क रहने की अपील की जा रही है लेकिन लोग पैसों की लालच में आकर अपनी जमापूंजी लुटा रहे हैं। बता दें कि ताजा मामला देहरादून के कोतवाली क्षेत्र का है जहां किटी के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में रागा रेस्टोरेंट के संचालक औऱ उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि शिकायतकर्ता श्रद्धा सेठी निवासी निरंजनपुर ने बताया कि हरि नागर और उनकी पत्नी आशा का गांधी पार्क के सामने रागा रेस्टोरेंट है। वह किटी कमेटी का काम करते हैं। उन्होंने 1000 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से किटी शुरू की थी। अब तक वह साढ़े पांच लाख रुपये जमा कर चुकी हैं। किटी पूरी होने पर जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया।

इस मामले पर शहर कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि आरोपित हरि नागर के खिलाफ 2018 में भी जमीन धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज है। कहा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर जरुरी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here