उत्तराखंडसे राहत भरी खबर : 14 जून से पहाड़ से लेकर मैदान तक दौड़ेंगी प्राइवेट बसें

कोटद्वार : गढ़वाल सहित कुमाऊँ मंडल के लोगों के लिए राहत भरी खबर है जी हां बता दें कि 14 से शत-प्रतिशत यात्रियों की क्षमता से बसे चलना शुरू हो जाएगी जो कि लोगों के लिए राहत भरी खबर है.

बता दे कि गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन लिमिटेड समेत उत्तराखंड की सभी निजी परिवहन कंपनियां की बसें शत प्रतिशत यात्री क्षमता के साथ 14 जून से संचालित की जाएंगी। नया आदेश से संतुष्ट जीएमओयू ने यह निर्णय लिया है। प्राइवेट बस कंपनियों के वाहनों के संचालन से गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के मुख्य मार्गों के साथ ही ब्रांच रूटों पर लोगों को परिवहन सुविधा मिलेगी। किराया पुराना ही लिया जाएगा।

गढ़वाल में जीएमओयू और टीजीएमओयू समेत सभी 9 परिवहन कंपनियों की बसें 14 जून से सड़क पर चलने लगेंगी। जीएमओयू की ओर से पहले 15 जून से बसों के संचालन का निर्णय लिया गया था। अब नया आदेश मिलने के बाद कंपनी ने संयुक्त महासंघ के निर्णय पर 14 जून से वाहनों के संचालन पर मुहर लगा दी है। जीएमओयू अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल ने इसकी पुष्टि की। कहा कि 14 जून से पुराने किराए पर ही शत प्रतिशत यात्री क्षमता के साथ पर्वतीय क्षेत्र के सभी रूटों पर बसों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। बसों का संचालन शुरू होने से पर्वतीय क्षेत्र में खासकर ब्रांच रूटों के यात्रियों ने राहत की सांस ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here