उत्तराखंड में रिश्ता शर्मसार, सगे बाप ने 4 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, चीख सुनकर…

ऋषिकेश : उत्तराखंड में एक बार फिर से बाप बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ। एक दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया। बेटी की चीख सुनकर मां मौके पर पहुंची तो पिता फरार हो गया। पिता की दरिंदगी की शिकायत मुनिकीरेती थाना क्षेत्र की कैलाश गेट पुलिस को दी गई। वहीं बच्ची को अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

बच्ची की चीख सुनकर कमरे में पहुंची मां

मिली जानकारी के अनुसार मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन जोशी ने बताया कि रविवार की सुबह एक 4 साल की बच्ची के साथ पिता ने दुष्कर्म किया। घटना के वक्त बच्ची की मां घर के आंगन में कपड़े धो रही थी। उसे कमरे के अंदर से बच्ची की चीख पुकार की आवाज आई तो मां कमरे में पहुंची। मौके पर आरोपित बच्ची के साथ गलत काम करता दिखा और पत्नी को देख वो मौके से फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बच्ची की मां ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन आरोपित फरार हो गया था। पुलिस जांच कर रही है। फरार आरोपित के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। बच्ची को उसकी मां के साथ अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

डॉक्टरों के अनुसार प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। बालिका गहन जांच होनी अभी बाकी है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक घटना की लिखित शिकायत अभी पुलिस को नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here