तो रेखा आर्या ने भी दिलाई चहेतों को नौकरी? वायरल हो रहा लेटर

REKHA ARYA VIRAL LETTER TO GIVE JOBSउत्तराखंड में सीएम पुष्कर सिंह धामी की सक्रियता ने रोजगार देने के नाम पर गोरखधंधा चलाने वालों की नाक में दम कर रखा था वहीं अब विधानसभा में चहेतों को नौकरी देने का मामला भी गर्म हो गया। इसी बीच कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस लेटर में उन्होंने चार लोगों को तत्काल पशुपालन और मत्स्य विभाग में नौकरी देने की सिफारिश की है।

दरअसल कल से उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है। कांग्रेस के तमाम नेता भी इस लेटर को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहें हैं। ये लेटर पर जो तारीख पड़ी है वो है 04 जून 2020. रेखा आर्या के लेटर हेड पर लिखे गए इस पत्र में चार लोगों के नाम लिखें हैं। ये सभी उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। इस पत्र को पशुपालन और मत्स्य पालन विभाग के सचिव को लिखा गया है। इस पत्र में कहा गया है कि चारों शिक्षित बेरोजगारों को जहां जहां आवश्यकता हो वहां वहां यथाशीघ्र नौकरी दे दी जाए। इस पत्र पर रेखा आर्या के हस्ताक्षर भी हैं।

UKSSSC पेपर लीक में नया खुलासा, 2 करोड़ में प्रिंटिंग प्रेस से बिका था पेपर

हालांकि इस पत्र की कितनी सत्यता है ये जांच का विषय है लेकिन इस लेटर के वायरल होने के बाद अब रेखा आर्या भी सवालों के घेरे में आ गईं हैं। रेखा आर्या के पीआरओ रहे गौरांग को भी विधानसभा में नियुक्ति दिए जाने का खुलासा पहले ही हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here