रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटो शूट, लोग बोले, दीपिका ने घर से निकाल दिया क्या

ranveer singh

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आमतौर पर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। आमतौर पर उनको सुपरहिट मशीन कहा जाता है। सिल्वर स्क्रीन हो या फिर रियल लाइफ, रणवीर वह इंसान हैं जिन्हें लाइमलाइट लूटना अच्छे से आता है। किसी भी इवेंट में अजीबोगरीब अंदाज में पहुंचना रणवीर का स्टाइल माना जाता है। लेकिन अब रणवीर से लोग इसलिए नाराज हैं कि वह बिना कपड़ों के ही यानी न्यूड हालत में कैमरे के सामने आ गए। जिसके लिए वह काफी ट्रोल हो रहे हैं।

एनर्जी का सुपरसोर्स माने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन स्टार्स में शुमार हैं, जिनके बारे में कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह आगे क्या करेंगे। वह पूरी तरह से अनप्रीडिक्टेबल हैं। एनिमल प्रिंट के कपड़ों से लेकर शॉल, कंबल के कपड़े या महिलाओं वाले कपड़े पहनकर हमेशा ही रणवीर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया। लेकिन इस बार रणवीर का न्यूड होना लोगों को नाराज कर गया है। ये तस्वीरें एक मैगजीन ने अपने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर की हैं।

रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराने का हौसला दिखाया है। लेकिन दांव उल्टा पड़ा और उनके फैंस नाराज हो गए। फोटोशूट में रणवीर जमीन पर लेटकर पोज दे रहे हैं। उनकी तस्वीरें देखकर एक यूजर ने लिखा है, ‘पैसों के लिए कितना और…’, वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘क्या दीपिका ने बिना कपड़ों के घर से बाहर निकाल दिया?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here