नैनीताल में दिनदहाड़े हत्या से सनसनी, युवक को पत्थर से कुचल कर उतारा मौत के घाट

नैनीताल में कोसी नदी के नए पुल के नीचे जाहरवीर महाराज के मंदिर परिसर में युवक की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गई। मामला बीते दिन का है। जानकारी मिली है कि युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने जानकारी दी है कि युवक 8 साल से घर नहीं गया था वो मंदिर परिसर में ही रहता था।

शव मिलने की सूचना पर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल अबुल कलाम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के बड़े भाई पप्पू कश्यप ने शव की शिनाख्त उसके छोटे भाई चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद (38)  पुत्र सीताराम कश्यप निवासी मोहल्ला बंबाघेर के रूप में की। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने मौके पर पहुंचे और पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक का सिर पत्थर से कुचला हुआ लग रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

जानकारी मिली है कि मृतक नशे का आदी था और वह परिसर में रहकर ही ध्यान करता था घर नहीं जाता था वही कोतवाल का कहना है कि मृतक की हत्या उसके नींद के दौरान की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here