रामनगर ब्रेकिंग : 24 घंटे में हत्या का खुलासा, मां ने दोस्त के हाथ भिजवाए थे बेटे के लिए रुपये, आरोपी ने कर दिए थे खर्च

रामनगर के ग्राम पुछड़ी में बीते दिवस जसोद सिंह नेगी हत्याकांड में शामिल आरोपी को पुलिस ने किया 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार मिली जानकारी के अनुसार जसोद सिंह नेगी बीते कुछ समय से बेरोजगार था जिस कारण उसके सामने अपने बच्चों का भरण पोषण करने की समस्या आन खडी हुई थी जिसको लेकर जसोद ने अपने घर खर्च के लिए पहाड़ से अपनी मां से कुछ पैसे भेजने की मांग की थी जिसके उपरांत मृतक की माँ के द्वारा पास ही के गांव में रहने वाले सूरज सिंह बिष्ट उर्फ दानु के हाथ ₹6000 अपने बेटे जसोद के लिए भेजें थे जिसको लेकर दानु जसोदा के नवनिर्मित निर्माणाधीन मकान पर पहुंचा, जहां मृतक जसोद द्वारा दानु से अपने रुपए मांगे गए तो वह रुपए देने में आनाकानी करने लगा जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी और मारपीट शुरू हो गई हो गई।

इस दौरान सूरज उर्फ दानु ने वहीं पड़ी लकड़ी की फंटी जसोद के सिर पर दे मारी जिससे जसोद लहू लोहान होकर वहीं गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्यारोपी सूरज सिंह बिष्ट उर्फ दानु को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस द्वारा हत्या में इस्तेमाल की गई लकड़ी की फंटी को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर मुकदमा पंजीकृत करने की कार्रवाई की गई है।

पुलिस टीम में रामनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम, वरिष्ठ उप निरीक्षक जयपाल सिंह चौहान, एसआई हरेंद्र नेगी, एसआई अनिल आर्य शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here