रामनगर : अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस में जा घुसी कार, 6 युवक थे सवार

रामनगर : रामनगर हाईवे में भयानक हादसा हुआ। यहां एक कार बस में जा घुसी। आप वाहनों को देख के अंदाजा लगा सकते हैं कि ये टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। दरअसल रामनगर हाईवे पर तेज स्पीड फोर्ड इवेंडर एसयूवी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस और कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। चालक नशे में धुत था। हादसे के दौरान बस के पीछे खड़ी अल्टो कार को भी नुकसान पहुंचा है। हादसे में घायल 3 युवकों को चिकित्सालय पहुंचाया गया। एक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि मंगलवार रात साढ़े 12 बजे रामनगर की ओर से फोर्ड इवेंडर कार में सवार चालक समेत रुद्रपुर के 6 युवक ढिकुली की ओर जा रहे थे। लखनपुर और लोनिवि के बीच कार सड़क के किनारे खड़ी बस से भिड़ गई। टक्कर के बाद बस 10 फीट पीछे खिसक कर नवीन सुनेजा की अल्टो कार से टकरा गई। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आवाज सुनकर बाहर आए। कार मालिक नवीन सुनेजा ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने इवेंडर कार सवार घायल रोहित, दानिश और एक अन्य युवक को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया। जबकि अन्य 3 युवक ठीक थे। प्राथमिक उपचार के लिए घायलों को चिकित्सालय से रेफर कर दिया। बस मालिक रामकिशोर की ओर से कार सवार युवकों पर नशे में लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और वाहनों को नुकसान होने की तहरीर कोतवाली में दी है। फिलहाल अभी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here